Tork Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक हुआ लॉन्च, इसपर मिल रहा 22 हजार रुपए का दमदार छूट, देखें फ़ीचर्स और इसकी कीमत।

Tork Kratos R: इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में कई प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाईक लॉन्च हो रही है। लेकिन इसकी कीमत अधिक होती है जिसे सभी क्लास के लोग खरीद नहीं सकते हैं। इसी बीच एक नई इलेक्ट्रिक बाईक लॉन्च हुई है जो सिंगल चार्ज पर 180 किमी की माइलेज देती है। वहीं इसके स्पीड की बात करें तो सिंगल चार्ज पर यह 105 किमी प्रति घंटे को टॉप स्पीड देती है।

Tork Kratos R में मिलेगा पॉवरफुल बैटरी।

Tork Kratos R में 4 किलो वॉट का लिथियम आयन बैटरी पैक देखने को मिलता है। इस आयन बैटरी को एक शक्तिशाली मोटर के साथ जोड़ा गया है। यह मोटर काफी पावर जेनरेट करने का काम करती है। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कंपनी वेरिएंट काफी फेमस वेरिएंट है। यह बाईक 9 किलोवाट की पावर के साथ एक शानदार टार्क उत्पन्न करती है।

यह भी पढ़ें: Jio Family Recharge से एक नंबर के रिचार्ज से अब चलेंगे 3 और नम्बर, यूजर्स को मिलेगा फ्री इंटरनेट और कॉल।

Tork Kratos R के फ़ीचर्स।

इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R में कई बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं और यह एडवांस टेक्नोलॉजी पर निर्मित है। इस इलेक्ट्रिक बाईक का लुक काफी प्रीमियम है। इस इलेक्ट्रिक बाईक में एक डिजिटल स्क्रीन भी दिया गया है जिसमें सभी फंक्शन का अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसमें मल्टी डिजाइनिंग भी है जो अन्य बाईक की तुलना में अच्छी है। इस बाईक में क्रम मोड पुश बटन स्टार क्लियर एंट्री और रिवर्स मोड के साथ तीन राइड मोड मौजूद है।

Tork Kratos R की कीमत।

टॉर्क मोटर्स की ओर से आने वाले इस इलेक्ट्रिक बाईक Tork Kratos R के कीमत पर नजर डाले तो उसकी कीमत काफी कम है। दरअसल मार्केट में इससे अच्छे परफॉर्म करने वाली गाड़ियों की कीमत काफी अधिक है जिसकी वजह से इसकी कीमत उनसे कम ही है। इसके कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाईक की कीमत 1,69,000 रूपए है जिसे आप अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं। कंपनी द्वारा निर्धारित समय मे बुकिंग करने पर ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल पर 22 हज़ार का भारी छूट दिया जाएगा। टार्क मोटर्स के इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में विशेष जानकारी के लिए आप कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Join Us

Leave a Comment