Electric Bike Oben Rorr: बाजार में आ गई सस्ती इलेक्ट्रिक बाईक, मिलेगा 150 किमी का रेंज, जाने इसके फीचर्स और कीमत।

Electric Bike Oben Rorr: भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल की मांग लगातार बढ़ रही है। इसी बीच Electric Bike Oben Rorr की लॉन्चिंग हुई है जो एक एक थ्रिलिंग और इको फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में है। ओबेन रोर एक पावरफुल इलेक्ट्रिक बाईक है जो ओबेन इलेक्ट्रिक द्वारा भारतीय बाजार में पेश की गई। ओबेन इलेक्ट्रिक की शुरुआत बेंगलुरु से हुई और जो इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सलूशन स्टार्टअप है।

Electric Bike Oben Rorr का डिज़ाइन।

Electric Bike Oben Rorr में स्टनिंग नियो क्लासिक डिज़ाइन देखने को मिलता है और इस इलेक्ट्रिक बाईक में रेट्रो एलिमेंट्स और मॉडर्न फीचर्स का शानदार ब्लेंड भी मौजूद है। इस इलेक्ट्रिक बाईक में स्लीक और मस्कुलर बॉडी के साथ ड्यूल पीस स्पिल्ट सीट भी मौजूद है। भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाईक के तीन कलर वेरिएंट मौजूद हैं जिसमें मैग्नेटिक ब्लैक, इलेक्ट्रिक लाल और वोल्टेइक येलो शामिल है।

यह भी पढ़ें: टाटा नैनो से भी है छोटी इलेक्ट्रिक कार हुई लॉन्च, जानें कीमत एवं फीचर्स।

Electric Bike Oben Rorr का टॉप स्पीड।

Electric Bike Oben Rorr में पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक के रूप में सामने आती है, जिसमें 8 किलोवाट की फ्रेम-माउंटेड IPSM मोटर है, जो इस बाईक को 72 एनएम का पीक टॉर्क प्रदान करती है। यह महज 3 सेकंड में 0 से 40 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने वाली इलेक्ट्रिक बाइक है जो 100 किमी/घंटा की टॉप स्पीड हासिल कर लेती है।

Electric Bike Oben Rorr की बैट्री क्षमता।

विशेष रूप से, ओबेन रोर तीन अलग-अलग राइडिंग मोड प्रदान करता है जो इको, सिटी और हैवॉक है। Electric Bike Oben Rorr में पर्याप्त 4.4 kWh लिथियम-आयन बैटरी है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किमी की प्रभावशाली रेंज प्रदान करती है। इस बाईक को 0 से 80% तक चार्ज करने में लगभग 2 घंटे लगते हैं और चार्जिंग के लिए 15 ए सॉकेट का उपयोग किया जाता है।

यह भी पढ़ें: होंडा की पहली ई-साइकिल हुई लॉन्चिंग, मिलेगा पूरे 150 किमी का रेंज, देखें कीमत और फीचर्स।

Electric Bike Oben Rorr की कीमत।

ओबेन इलेक्ट्रिक कंपनी द्वारा भारत में Electric Bike Oben Rorr को पेश किया गया है। वहीं इसके कीमत की बात करें तो इस बाईक ₹1,49,999 लाख एक्स-शोरूम की बेहद किफायती कीमत पर पेश किया है। भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाईक सामना टॉर्क करतोस जैसी मोटरसाइकिल से है। ओबेन इलेक्ट्रिक कम्पनी की ओर से इस बाईक के लिए नई ईएमआई प्लान पेश किया गया है जिससे इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना और आसान हो गया है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।

Join Us

3 thoughts on “Electric Bike Oben Rorr: बाजार में आ गई सस्ती इलेक्ट्रिक बाईक, मिलेगा 150 किमी का रेंज, जाने इसके फीचर्स और कीमत।”

Leave a Comment