₹ 2 लाख लगाकर ले सकते हैं अमूल डेयरी का फ्रेंचाइजी, घर बैठे ऑनलाइन करें अप्लाई

यदि आप बिजनेस करने की सोच बना रहे है तो आइए हम आपको बताते है एक ऐसा बिजनेस जो कि आपके शुरू करते ही देगा अच्छा मुनाफा, यही कुछ एक बिजनेस है जो कभी लॉकडाउन की स्थिति में भी मंद नही पड़ें। जी हाँ आपके पास अमूल के साथ बिजनेस करने का बड़ा मौका है। डेयरी प्रोडक्ट बनाने वाली कम्पनी अमूल के साथ आप जुड़ सकते है। अमूल की फ्रेंचाइजी लेना आपके लिए काफी फायदेमन्द साबित होगा, जिसमें नुकसान की सम्भावना ना के बराबर है।

आपको बता दें कि अमूल की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको उसके साथ कोई रॉयल्टी या प्रॉफिट शेयर करने की कोई जरुरत नहीं हैं । बहुत ही कम खर्चो मे आप अमूल की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। 2 लाख से लेकर 6 लाख रूपये से आप इस कारोबार को शुरू कर सकते है, जिसमें शुरुआत मे ही आपको अच्छा मुनाफा होने लगेगा। फ्रेंचाइजी के जरिए प्रत्येक महीने लगभग 5 से 10 लाख रुपए की बिक्री की जा सकती है। वैसे बिक्री कितनी अधिक होगी यह बहुत हद तक इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस जगह पर इसका कारोबार कर रहे हैं।

अमूल की फ्रेंचाइजी से इतना मिलेगा कमीशन

अमूल आउटलेट लेने पर अमूल प्रोडक्‍ट्स के मिनिमम सेलिंग प्राइस यानी कि MRP के आधार पर कमीशन दिया जाता है। मिल्‍क पाउच पर 2.5% , मिल्‍क प्रोडक्‍ट्स पर 10% और आइसक्रीम पर 20% कमीशन आपको कम्पनी देती है। अमूल आइसक्रीम स्‍कूपिंग पार्लर की फ्रेंचाइजी लेने पर रेसिपी बेस्‍ड आइसक्रीम, शेक, पिज्‍जा, सेंडविच, हॉट चॉकेलेट ड्रिंक पर 50% का कमीशन आपको मिलता है तो वहीं , प्री-पैक्‍ड आइसक्रीम पर 20% और अमूल प्रोडक्‍ट्स पर 10% तक का कमीशन भी आपको कम्पनी देती है।

अमूल का फ्रेंचाइजी लेने के लिए ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

अमूल का फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको कम्पनी के पास अप्‍लाई करना होगा , इसके लिए आपको [email protected] पर मेल करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप http://amul.com/m/amul-scooping-parlours को विजिट कर सकते हैं।

Join Us

Leave a Comment