बिहार: नाव पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव

हसनपुर के विधायक तेजप्रताप नाव पर सवार होकर अपने विधानसभा में बाढ से प्रभावित का क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे। तेज प्रताप यादव का हसनपुर के बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लेते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे तेज प्रताप यादव हसनपुर के लोगों से आवश्यक जानकारी लेते दिख रहे हैं।

तेजप्रताप ने मौके पर मौजूद वहाँ के बीडीओ प्रेम कुमार एवं अंचल अधिकारी बिमल कुमार कर्ण से हसनपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों और वहां के लोगों के समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने बाढ़ से प्रभावित लोगों के नावों की व्यवस्था करने, लोगों को विस्थापित करने के लिए ऊंचे स्थान चिह्नित कर, खाद्यान्न सामग्री की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

तेज प्रताप यादव ने बाढ नियंत्रण प्रमंडल के कार्यपालक अभियंताओं को निर्देश दिया कि वे क्षेत्र के बांधों की स्थिति का जायजा लें कहीं कोई बांध छतिग्रस्त तो नहीं। तेज प्रताप यादव ने वहां के प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रेम कुमार यादव को निर्देश देते हुए कहा कि बाढ़ से प्रभावित लोगों को विस्थापित करने के लिए ऊंचे स्थानों को चिन्हित करें और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करें।

बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए सामुदायिक किचन पेयजल व्यवस्था करने की करने का भी निर्देश दिया तेजप्रताप ने जनप्रतिनिधियों से भी इसमें सहयोग करने को कहा मौके पर राष्ट्रीय जनता दल की नेत्री विभा देवी, लक्ष्मी यादव बिथान पुलिस एएसई कैलाश पासवान, मुखिया भिखारी लाल सिंह, उरूज अहमद समेत दर्जनों राजद के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Join Us

Leave a Comment