जारी सियासी के बीच कॉमेडी किंग The Kapil Sharma Show में नजर आएँगे तेज प्रताप यादव! कही ये बातें

हमेशा अपने बयानों और लुक्स के चलते सुर्खियों में रहने वाले लालू यादव के बड़े पुत्र और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं। तेज प्रताप ने बीते दिन मिडिया से बातचीत में कहा कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने शो में मुझे आमंत्रण किया है। जब शो में जाने के बारे में पूछा गया तो तेज प्रताप ने हंसते हुए कहा– अगर कपिल शर्मा टिकट भेजेंगे तो हम चले जाएंगे।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा ने अपने शो के लिए मुझे आमंत्रण किया है। तेज के इस बयान के बाद जब उनसे शो में जाने की तारीख पूछी तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा– “अगर कपिल फ्लाईट का टिकट कटा कर भेजते हैं, तो जल्द ही हम शो में जाने का काम करेंगे।”

अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि तेज प्रताप कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कब तक नजर आएंगे। बता दें कि “द कपिल शर्मा शो” भारत का मोस्ट पॉपुलर शो है। दुनिया के कोने–कोने से इस शो को देखा जाता है। इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव भी कपिल शर्मा के शो में शिरकत कर चुके हैं।

बता दें कि जारी गहमागहमी के बीच तेज प्रताप दिल्ली में पिता लालू यादव से मुलाकात कर शनिवार को RJD के दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अपनी बातों को रखा। मीडिया पर आगबबूला होते हुए उन्होंने RJD दफ्तर में पत्रकारों को नहीं आने की नसीहत दी।

मालूम हो कि तेज प्रताप और तेजस्वी में इन दिनों तकरार की स्थिति बनी हुई है‌। छात्र राजद से शुरु हुआ मामला इस कदर बढ़ गया था, कि तेज ने पार्टी में आधी हिस्सेदारी की बात कह दी थी। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर उनका हिटलर और तानाशाह वाला काफी तुल पकड़ा था।

Join Us

Leave a Comment