खान सर ने वैशाली में किया प्रचार और मुखिया बन गए मैथ वाले सर जी, जानें कैसे हुई जीत

खान सर की बात करे तो यह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। यूट्यूब पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। अपने पढ़ाने के अंदाज से काफी मशहूर खान सर एक बार फिर चर्चा में हैं। बिहार पंचायत चुनाव में जिस प्रत्याशी के लिए के उन्होंने प्रचार किया था उसे मुखिया पद से जीत मिल गई है। हम बात कर रहे है,विपिन सर की जो मशहूर यूट्यूबर और गणित के शिक्षक है, जो कि अब मुखिया बन गए हैं। खान सर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। खान सर की ओर से प्रचार के बाद प्रत्याशी को मिली जीत से उनकी काफी चर्चा हो रही है।

वैशाली के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड की सलहा पंचायत से विपिन सर नाम से मशहूर यूट्यूबर चुनाव में खड़े हुए थे। उनके प्रचार के लिए ही कुछ दिन पहले खान सर आए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। आठवें चरण की मतगणना के बाद आज शुक्रवार को परिणाम आया तो पता चला कि उन्होंने जिसके लिए प्रचार किया वह 100 से अधिक वोटों से जीत गया है।

प्रचार के दौरान खान सर ने कहा था, 1000 नहीं 5000 लीजिए और वोट भी नहीं दीजिए। खस्सी (बकरा) पांच हजार में बिकता है, आदमी एक हजार में कैसे बिक जा रहा है। स्वास्थ्य, शिक्षा,की लड़ाई लड़िए आप लोग। हम हमेशा आएंगे यहां। किसी को पढ़ाई-लिखाई की जरूरत होगी तो हमसे पटना में मिलिएगा।

प्रचार के दौरान प्रत्याशी विपिन कुमार ने कहा था, कि वो समाज में करप्शन को देखते हुए चुनाव मैदान में उतरे हैं। वो यूट्यूब पर पढ़ाने के साथ समाज सेवा भी करेंगे। कहा था कि ‘खान सर’ उनके दोस्त हैं इसलिए वो उनके साथ प्रचार में आए थे।

Join Us

Leave a Comment