अभिनेता पंकज त्रिपाठी छुट्टी मनाने Bihar अपने गाँव पहुँचे, बोले बिहार में अर्थिंग लेने आया हूँ, मेरी जड़े यहीं हैं।

Bollywood के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों बिहार (बिहार) के गोपालगंज आये हुए हैं। पंकज त्रिपाठी अपने गाँव बरौली के बेलसंड गाँव में परिवार के लोगों के साथ पहुँचे है। पंकज त्रिपाठी 10 जून, दिन शनिवार को गोपालगंज पहुँचें, जहाँ अतिथि भवन मे D.M डॉ नवल किशोर चौधरी, S.P. आनंद कुमार और सदर S.D.M उपेंद्र कुमार पाल ने उन्हें थावे महोत्सव का मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

इस घड़ी में वे युवाओ से घिर दिखें। दरअसल उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए युवाओ का हुजूम सा उमड़ पड़ा। इधर मीडिया से हुए बात चीत मे पंकज त्रिपाठी ने कहा उन्हें जब भी मौका मिलता है वे Bollywood की चकाचौंध से दूर अपने गाँव आते हैं, लोगों से मिलते हैं, अपने बिहार के गाँव मे आकर उन्हें सुकून का एहसास होता है, वे यहाँ मानो बिजली की अर्थिंग लेने के लिए आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी जड़े उनके गाँव से जुड़ी हुई है।

इधर पंकज त्रिपाठी की फिल्म मिमी जल्द ही आनेवाली है, इसमें उन्होंने बहुत ही दमदार भूमिका निभायी है। फिल्म मिमी जुलाई महीने के अंतिम सप्ताह में वेब सीरीज (Mimi Web Series) पर आने वाली है। इधर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी और भी कई फिल्मे आने वाली है जो अभी पाइपलाइन में है। ये फिल्मे भी बहुत जल्द ही दर्शकों के बीच आ जाएँगी। अतिथि भवन में पंकज त्रिपाठी काफी देर तक रुके रहे, लोगों से बातचीत की और फिर वे अपने गाँव बेलसंड चले गए।

पंकज त्रिपाठी कई दिनों से अपने गाँव नहीं आये थे। कोरोना संक्रमण के कारण वे मुंबई मे रह रहे थे और इसलिए छुट्टीयाँ मनाने अपने गाँव नहीं आ पा रहे थे, लेकिन जैसे ही संक्रमण कम हुआ वे गाँव आ पहुँचे। उन्होंने बताया कि जब उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लेता है लेकिन संक्रमण के समय बार-बार मास्क हटाना भी सेहत के लिए सही नहीं है।

Join Us

Leave a Comment