इस दिन से चलेगी उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस, जानें ट्रेन की टाइमिंग और ठहराव

बिहार में रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज़ है। पाटलिपुत्र और उदयपुर शहर के बीच परिचालन होने वाली ट्रेन संख्या 19669/19670 उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन परिचालन का पुनः शुरू करने का फैसला लिया गया है। यह ट्रेन 20 जुलाई से उदयपुर सिटी से और 22 जुलाई से पाटलिपुत्र से चलेगी। बता दें कि यहां एक्सप्रेस ट्रेन साप्ताहिक है जिसके परिचालन बंद होने के चलते भारी संख्या में यात्रियों को जद्दोजहद का सामना करना पड़ा रहा था।

ईस्ट सेंट्रल रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बिरेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि गाड़ी नंबर 19669 उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस सप्ताह के हर बुधवार को 20 जुलाई से उदयपुर सिटी से दोपहर 12.45 बजे खुलेगी और अगले दिन बृहस्पतिवार को रात 8:00 बजे पाटलिपुत्र पहुंचेगी। रिटर्न में ट्रेन नंबर 19670 पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस सपना के हर शुक्रवार को 22 जुलाई से पाटलिपुत्र से रात के 12:15 बजे खुलेगी और शनिवार को सुबह उदयपुर सिटी 7.35 बजे पहुंचेगी।

यह ट्रेन अप और डाउन दोनों दिशा में दानापुर, बक्सर, आरा, मुगलसराय जंक्शन, सुल्तानपुर, वाराणसी, कानपुर, लखनऊ, फर्रुखाबाद, कन्नौज, हाथरस सिटी, कासगंज, अछनेरा, मथुरा, सवाई माधोपुर, भरतपुर, बूंदी, कोटा, मावली और चन्देरिया जंक्शन रूकेगी।

Join Us